>


ये खाकी डराती है..
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। जिले में कैसे कायम होगा खाकी का इकबाल.. जब थानाधिकारी ही गुण्डागर्दी दिखाये। बज्जू थानाधिकारी प्रहलादराय की करतूत सामने आई है। थानाधिकारी प्रहलाद राय झूठे मामले पर कार्यवाही कर क्षेत्रवासियों में दहशत फैलाने के लिए ग्राम गोकुल के 97 वर्षीय बुजुर्ग गुलाबसिंह, प्रतिष्ठित व्यापारी नीम्बसिंह कांटडिय़ा व अन्य को गिरफ्तार किया। जब इस बारे में गांव के सभी ग्रामीणों ने आग्रह किया फिर भी थानाधिकारी की गुण्डागर्दी कम की बजाय और तंग परेशान व ज्यादा डराना धमकाने लगा। थानाधिकारी की इस करतूत ने विभाग को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है।

इस पूरे मसले को लेकर पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी ने चेतावनी दी कि बुजुर्ग 97 वर्षीय बुजुर्ग गुलाबसिंह, प्रतिष्ठित व्यापारी नीम्बसिंह कांटडिय़ा व अन्य ग्रामीणों को झूठे मामले में तंग परेशान करने के विरोध में बुधवार को पुलिस थाना बज्जू का घेराव किया जायेगा।

 

बज्जू पुलिस के थानाधिकारी सवालों के कठघरे में
भाटी ने बताया कि पुलिस थाना बज्जू के अधीन आने वाले क्षेत्र में लम्बे समय से अवैध जिप्सम खनन की ग्रामीणों द्वारा सूचना देने व मीडिया द्वारा बार-बार खबरें प्रकाशित करने के बावजूद भी पुलिस थाना बज्जू द्वार इस संबंध में कार्यवाही नहीं करना काफी गंभीर है।

सही कार्यवाही के निवेदन किया फिर भी थानाधिकारी ने दिखाई तानाशाही
भाटी ने बताया कि ग्रामीणों ने बज्जू थानाधिकारी को सही कार्यवाही के लिए निवेदन किया इसके बावजूद भी 97 वर्षीय बुजुर्ग गुलाबसिंह, प्रतिष्ठित व्यापारी नीम्बसिंह व अन्य को तंग परेशान व डराया धमकाया जा रहा है।