>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। पारिवारिक रिश्ते भारतीय समाज की पहचान है। दुख हो या फिर सुख, सभी में ये रिश्तेदार ही काम आते हैं। हर बुरे वक्त में लोग जिनकी ओर उम्मीदों के साथ देखता है, यदि वही इन रिश्तों को तार-तार करने पर उतारू हो जाएं तो ये इसे समाज का कलंकित चेहरा ही कहा जाएगा। ऐसा ही एक रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जिले के दंतौर थाना क्षेत्र में मामी व भांजे के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। मामी को घर पर अकेला पाकर भांजे ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इधर, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी भांजे, देवर और पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दंतौर थाना क्षेत्र में भांजे ने अपनी ही मामी के साथ बलात्कार किया और देवर ने छेड़छाड़ की और पति ने मारपीट की। उक्त रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित हरिकिशन, पवन, प्रहलाद, मुकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

 

इस मामले की जांच उपनिरीक्षक भजनलाल कर रहे है। बताया जा रहा है कि यह घटना एक माह पूर्व की है। लोकलाज के चलते महिला ने घटना उजागर नहीं की। जब इस घटना का पता परिजनों को चला तो पीडि़ता के साथ थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस का कहना है कि उक्त प्रकरण को लेकर महिला का मेडिकल कराया जाएगा फिर 164 के बयान करवाये जाने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।