Click Here To Open Your Demat Account Now!

खुलासा न्यूज़, बीकानेर। 35 वर्षीय विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला देशनोक थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने धारा 376(डी), 365, 366, 379, 327, 34 भादंसं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।मामले की जांच आरपीएस वृत्त नोखा नेमसिंह कर रहे है।

पीडि़ता का आरोप है कि यशवन्त दान पुत्र इन्द्रदान चारण ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर सूनसान जगह पर ले गए। यहां पर उक्त चार अन्य आरोपियों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उक्त आरोपियों ने उसके जेवर व एक लाख रुपए नकदी हड़प लिए। इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी यशवन्त, बलवीर राजपूत, अनिल गर्ग, कुलदी, विकास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

यह है पूरा मामला

देशनोक थानाधिकारी अनोपसिंह राठौड़ ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित विवाहिता ने देशनोक निवासी यशवंत दान पर झांसे में लेकर शीतल पेय के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।घटना के कुछ दिन बाद अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर विवाहिता को अपने चार साथियों के मिलकर अपहरण कर अन्यत्र ले जा कर सामूहिक दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है।रिपोर्ट के अनुसार यशवंत दान व उसके चार साथी बलबीर राजपूत,अनिल गर्ग,कुलदीप व विकास पर विवाहिता ने सामूहिक दुष्कर्म के साथ एक लाख नगद व सोने-चांदी के जेवरात चुराने का भी आरोप लगाया है।पुलिस ने पीड़ित विवाहिता की रिपोर्ट पर धारा 376D,365,366,379,327 व 34 में मामला दर्ज किया है।मामले की जांच नोखा सीओ नेमसिंह चौहान कर है।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। दुष्कर्म करने वाले पांच नामजद आरोपियों की भी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि पीडि़ता का मेडिकल भी करवाया जाएगा ।