खुलासा न्यूज़, बीकानेर संभाग। चूरू जिले के तारानगर में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है, जहां फुफेरे भाई ने अपनी नाबालिग बहन से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाकर उसे ब्लैकमेल करना भी शुरू कर दिया। पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर तारानगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पीडि़ता का चूरू के राजकीय अस्पताल में मेडिकल करवाया. पुलिस फिलहाल मामले की तलाश में जुट गई है।

दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो भी बना लिया
पुलिस के अनुसार नाबालिग के पिता ससुराल रामगढ़ शेखावटी में रहकर काम करता था. 4 अगस्त, 2019 को सूरतगढ़, श्रीगंगानगर में रहने वाला उसके परिवार में भांजा उसके पास आया और चार-पांच दिन रुकने की बात कही. इस दौरान आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

ब्लैकमेल कर दोबारा किया दुष्कर्म
पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा और उससे 10 हजार रुपए ले लिए. उसके बाद आरोपी तारानगर में रहने लगा और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया. आरोपी की मांगों को बढ़ती देख पीडि़ता ने परेशान होकर यह घटना अपने परिवार के लोगों को दी, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने फिलहाल आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।