बीकानेर। लव फन लर्न स्कूल में बुधवार को क्रिसमस का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर विद्यालय में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्ले ग्रुप से चौथी कक्षा तक के बच्चे रंग-बिरंगी और सांताक्लाज की ड्रेस पहनकर कार्यक्रम में शामिल हुए। क्रिसमस और फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता की शुरूआत बच्चों ने रंगारंग और सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर के की। बच्चों ने ईसा मसीह के जीवन पर भी कार्यक्रम पेश किए। बच्चों ने सान्ता क्लाज के मुखौटे पहनकर एक-दूसरे को गिफ्ट बांटे तथा खूब आनन्द उठाया।
विद्यालय चेयरमैन नारायण बाहेती, समाजसेवी माणकचंद राठी,ओमप्रकाश बाहेती ने सभी स्टाफ सदस्यों के साथ केक काटकर क्रिसमस की शुरूआत की। प्रधानाचार्य विनय कुमार तिवारी ने सभी को क्रिसमस और नववर्ष की शुभकामनाएं दी।
चेयरमैन नारायण बाहेती ने कहा कि यह पर्व हम में पवित्रता एवं खुशहाली का संदेश लाता है। साथ ही ईसा मसीह के बताये हुए मार्गों व उच्च आदर्शां पर चलने के लिए प्रेरित करता है। सांता क्लाज की ड्रेस में आए बच्चे लोगों के आकर्षण का केंद्र बने रहे। स्कूल चेयरमैन नारायण बाहेती ने बच्चों को उपहार दिए।
समस्त शिक्षक-शिक्षिकाओं ने बच्चों को टॉफी आदि का वितरण कर क्रिसमस की बधाई दी।
विद्यालय के स्टॉफ द्वारा सान्ता क्लॉज का रूप धारण कर बच्चों के साथ मनोरजंन,अंताक्षरी व नृत्य कर त्योहार का लुफ्त उठाया गया।
निर्णायक मंडल द्वारा फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में कपिल राठी प्रथम, योगेश तापडिय़ा द्वितीय व द्रष्टि गट्टानी का तीसरा स्थान रहा।