>


तीन महिने में ही खुलासा पोर्टल ने छुआ मुकाम,लाखों पाठकों तक बनाई पहचान
बीकानेर। सरकारी महकमों में भ्रष्टाचार व आमजन की आवाज को बुलंद करने वाले खुलासा ऑनलाईन पोर्टल ने तीन महिनों में ही बुलंदियों को छू लिया है। इतने कम अन्तराल में पोर्टल ने लाखों लोगों तक अपनी पहुंच करते हुए पाठकों के विश्वास को जीता है। जिसका ही नतीजा रहा कि 26जुलाई को प्रसारित खुलासा की खबर खाकी पर दाग की पहुंच वाली खबर ने महज पांच दिनों में ही एक लाख एक हजार तीन सौ सडसठ लोगों तक अपनी पहुंच बना चुकी है। यहीं नहीं इस खबर में लगाए गये विडियो का करीब 63427 पाठकों ने देखा है। जिस पर 280 जनों ने टिप्पणी भी की है। इन टिप्पण्यिों ने खाकी के खिलाफ जमकर भडास निकाली है।
7 मई को हुई है खुलासा की लांचिग
आपको बता दे कि खुलासा ऑनलाईन पोर्टल की लांचिग 7 मई 2019 को लांच हुआ। जिसमें पहली खबर अर्जुनराम की जीत वाली लगाई गई। जिसने भी धमाल मचाते हुए सटीक परिणाम दिए और भाजपा की जीत पर मुहर लगाई। इसके अलावा ऐसी कई खबरों का प्रकाशन किया । जिसके सकारात्मक परिणाम निकले।
न्यूज पोर्टल पर बढ़ता भरोसा
जिले सहित प्रदेश भर के जुड़े पाठकों का विश्वास न्यूज पोर्टल पर निरन्तर बढ़ता ही जा रहा है। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रतिदिन पोर्टल से जुडऩे वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है और आमजन व पीडि़त अपनी खबरों का प्रकाशन करवाने के लिये आशान्वित रहते है।