– नयाशहर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। बीकानेर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। वैष्णोंधाम मंदिर में काका ससुर ने अपनी ही पुत्रवधु के साथ पहले छेड़छाड़ की फिर कश्मीर यात्रा के दौरान दुष्कर्म किया। आरोपी की हैवानियत यहीं समाप्त नहीं हुई और खुद आत्महत्या करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म किया। इस संबंध में पीडि़ता ने नयाशहर थाने में आरोपी बंगला नगर निवासी राकेश पुत्र मनमोहन सोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

जब पुलिस में शिकात की बात कही तो आत्महत्या करने की दी धमकी
पुलिस को दी रिपोर्ट में पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी से जब पुलिस में शिकायत की बात कही गई तो उसने पीडि़ता के बेटे को जान से मारकर आत्महत्या कर लेने की बात कही। वहीं घटना की जानकारी पीडि़ता ने अपने पति को दी तो आरोपी के घर शिकायत करने गए लेकिन आरोपी के परिवार ने कहा कि पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376(2)(एन) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

यह है पूरा मामला
पीडि़ता ने बताया है कि चार वर्ष पूर्व वह, उसका पति, छोटा बेटा व आरोपी राकेश व उसकी पत्नी कश्मीर, वेष्णोधाम आदि स्थानों पर घूमने गए थे। बताया जा रहा है कि वहां आरोपी ने पीडि़ता से छेड़छाड़ की जिसका पीडि़ता द्वारा विरोध किया गया लेकिन पारिवारों में दुश्मनी हो जाने के डर से पति को नहीं बताया। बताया जा रहा है कि इसके बाद 7-8 माह बाद जब पीडि़ता का पति घर पर नहीं था तब आरोपी उसके घर में घुस गया तथा पीडि़ता की र्निवस्त्र फोटो अपने मोबाईल में होने की बात कही। आरोपी ने पीडि़ता को धमकाया कि अगर वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनायेगी तो वह फोटो वायरल कर देगा जिससे उसकी व उसके पति की बदनामी होगी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने कश्मीर यात्रा के दौरान चोरी-चोरी उसके नहाते हुए का फोटो ले लिया था। आरोप है कि इसके बाद आरोपी लगातार पीडि़ता की मर्जी के खिलाफ उससे शारीरिक संबंध बना रहा है।