>


बीकानेर। संभाग के चूरू जिले के रतनगढ़ थाना इलाके में तीन युवकों ने एक नाबालिग का नहाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया. बाद में युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उससे गैंगरेप किया. आरोपियों ने पीडि़ता को धमकाया भी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो उसके परिजनों को मार दिया जाएगा.
छोटी बहन को उठाने और माता-पिता को मारने की दी धमकी
रतनगढ़ थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक युसूफ, अनिल और एक अन्य युवक ने 17 वर्षीय नाबालिग का नहाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया. बाद में युवकों ने पीडि़ता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे गैंगरेप किया. आरोपियों ने वारदात के बाद पीडि़ता को फिर धमकी थी. आरोपियों ने पीडि़ता को धमकाया कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसकी छोटी बहन को उठा लेंगे और माता-पिता को जान से मार देंगे. आरोपियों में दो भाई बताए जा रहे हैं और उनका पिता उपसरपंच है.
आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
पीडि़ता की मां की ओर से दर्ज कराई गई इस रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है.
रतनगढ़ में पहले भी आ चुका है ऐसा ही मामला
उल्लेखनीय है कि रतनगढ़ में पूर्व में भी एक महिला का नहाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया गया था. आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे रेप किया. उसके बाद उसी तरह का यह दूसरा मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.