>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। जिले क श्रीडूंगरगढ़ में आज सड़क हादसा इतना भयावह था कि कई तस्वीरें विचलित करने वाली है। इस हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई घायल है जिन्हें पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यहां उपचार जारी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गंगाशहर निवासी पन्नालाल दुग्गड़ का परिवार तोलियासर में भैंरूजी के धोक लगा कर पुन: गंगाशहर की ओर लौट रहे थे कि श्रीडूंगरगढ़ कस्बे से करीब 11 किलोमीटर दूर हाईवे प यह हादसा हो गया। पन्नालाल दुग्गड़ की पत्नी मंजू देवी, बेटा राजकमल, यशवंत, पुत्री ममता व जयश्री एवं जयश्री की दो माह की पुत्री कार में सवार थी। जयश्री की कुछ समय पूर्व ही शादी हुई थी एवं उसके दो माह पूर्व पुत्री होने के बाद नवजात को बाबा की धोक लगाने के लिए यह परिवार तोलियासर आया था। दुर्घटना में मंजूदेवी व राजकमल की मृत्यु हो गई एवं यशवंत, ममता एवं जयी को बीकानेर रेफर किया गया है। दोनों मृतकों को श्रीडूंगरगढ़ चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां रविवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि ट्रक डाईवर बीकानेर निवासी रामसिंह को भी पुलिसने राउण्डअप कर लिया है।

जानिए दुर्घटना का हर पहलू
श्रीडूंगरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 11 पर श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की और बेनिसर फांटे के पास मोड पर एक ट्रक-कार के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद ट्रक कार के ऊपर गिर गया। जिससे कार ट्रक के नीचे दब गई।
श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा से मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब एक बजे के आस-पास नेशनल हाईवे 11 पर श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की और बेनिसर फांटे के पास मोड पर एक ट्रक एवं कार के मध्य भीषण भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बद ट्रक कार के ऊपर गिर गया, जिससे कार नीचे दब गई। सूचना पर श्रीडूंगरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और दो क्रेनों को बुलाकर कार के ऊपर से ट्रक के हटाया।

लग गया लम्बा जाम
हादसे के बाद हाइवे पर लम्बा जाम लग गया। जब तक कार के ऊपर गिरे ट्रक को हटाया नहीं गया, तब तक वाहनों की आवाजाही रोक दी गई। ऐसे में हाईवे पर लम्बा जाम लग गई।