>




खुलासा न्यूज,बीकानेर। जयपुर रोड पर वृंदावन कॉलोनी के पास एक व्यक्ति मांगीलाल मेघवाल की हत्या के मामले में पुलिस ने चौबीस घंटे से पहले ही सफलता हासिल कर ली है। पुलिस ने इस मामले में तीन जनों को राउंडअप कर लिया है, जबकि इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने भागूराम जाट, महबूब और चौकीदार जीव खां ने रात को मांगीलाल के साथ शराब पी थी। इन तीनों को कल ही राउंडअप कर लिया गया था। तीनों से सख्ती के साथ पूछताछ की गई थी, जिसमें भागूराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो अब भी राउंडअप है और पूछताछ जारी है।
ये है घटनाक्रम
व्यास कॉलोनी पुलिस थाने के एसएचओ अरविन्द भारद्वाज ने बताया कि रिडमलसर सिपाहियान निवासी रेलवे का रिटायर्ड कर्मचारी मांगीलाल मेघवाल और उसके दोस्तों ने सोमवार की रात को जयपुर रोड पर वृंदावन कॉलोनी के सामने एक बाड़े में बैठकर दारू पी। नशा चढ़ा तो वे आपस में झगड़ पड़े। इस दौरान वहां पड़े एक पत्थर से मांगीलाल के सिर और चेहरे पर वार कर उसकी हत्या कर दी गई।
एक दिन पहले रुपए देने लौटा था
रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी मांगीलाल घर पर कम ही रहता था। उसके पुत्र लालचंद की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि वह होली से पहले घर से निकला और सोमवार शाम को 6.30 बजे भागूराम के साथ घर लौटा था। घर पर 4000 रुपए दिए और कुछ देर रुकने के बाद वापस चला गया। मंगलवार को सुबह 11 बजे परिजनों को शव बाड़े में पड़ा होने की सूचना मिली।