नागौर। राजस्थान की एकमात्र लेडी डॉन ने 6 महीने पहले कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी से शादी कर ली थी। इधर, कुख्यात गैंगस्टर लेडी डॉन अनुराधा के प्यार में इतना पागल हो गया था कि जैसा वो कहती वैसा ही करता था। अनुराधा ने उसके साथ उसकी क्राइम दुनिया को भी पूरी तरह से बदल डाला। अनुराधा काला जठेड़ी को दूसरा आनंदपाल बनाने की तैयारी करने लगी थी।
अनुराधा की पहले शादी हो चुकी है। इसके बाद गैंगस्टर आनंदपाल के साथ प्रेम प्रसंग चर्चा में रहे। पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। अब काला जेठड़ी और अनुराधा के प्रेम प्रसंग के बारे में यह खुलासा चौंकाने वाला है।राजस्थान के 4 जिलों में काटी फरारी, अपने गुर्गें एक्टिव किए
शादी के बाद गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा ने सबसे ज्यादा फरारी राजस्थान में काटी। इसमें पाली, नागौर, बीकानेर और कोटा समेत आस-पास क्षेत्रों में कई दिनों तक रहे। यह भी सामने आया कि राजस्थान में फरारी के दौरान इन्होंने अपने गुर्गों को दोबारा एक्टिव किया और गैंग में जोड़ते गए। इसके अलावा दोनों ने एमपी के इंदौर और बिहार के पूर्णिया में भी लम्बी फरारी काटी थी। पकड़े जाने से कुछ दिनों पहले ही हरिद्वार में फर्जी आइडेंटी बनाकर यह पुनीत-पूजा भल्ला के नाम व वेश बदलकर रहने लगे।