>



– पूरा सिनेमा हॉल सिनेमैजिक कराया गया बुक
– मुफ्त में दिखाई गई फिल्म तान्हाजी
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। इन दिनों बीकानेर में पिक्चर (मूवी) पॉलिटिक्स चल रही है। एक तरफ जहां दीपिका की मूवी छपाक देखने के बाद पूर्व विधायक सिद्धि कुमारी विवादों में घिर गई तो वहीं दूसरी और पूर्व यूआईटी चैयरमेन महावीर रांका ने वीर यौद्धा तानाजी की मूवी सभी को फ्री में दिखाकर दिखाकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है। रांका ने मंगलवार दुपहर को सिनेमैजिक में एक शो के लिए पूरा का पूरा हॉल बुक करवाकर सभी को तानाजी की मूवी फ्री में दिखाई। फ्री में मूवी दिखाने के बाद चर्चाओं से बाजार गरमाया हुआ है। राजनीतिज्ञों का कहना है कि रांका पैसा लगाने में माहीर है, इनके जैसा भाजपा में दूसरा कोई नहीं है, इनका पैसा बोलता है।

फिल्म से पूर्व राष्ट्रगान भी किया गया

फिल्म से पूर्व राष्ट्रगान भी किया गया। पूर्व संसदीय सचिव विश्वनाथ मेघवाल, जितेन्द्र राजवी, मीना आसोपा, पार्षद सुमन छाजेड़, सरला पडि़हार, उपासना जैन, सुनीता भोजक, तपस्या देवड़ा, राजेन्द्र शर्मा, पंकज गहलोत, मोहम्मद ताहिर, शंभु गहलोत, तेजाराम राव, जगदीश मोदी, मधुसूदन शर्मा, पूनमचन्द चौरडिय़ा, भगवतीप्रसाद गौड़, राजेश बोथरा, विजय उपाध्याय, विक्रम सिंह भाटी, कुन्दनसिंह सहित अनेक गणमान्यजन फिल्म देखने पहुंचे।

सिनेमैजिक में छपाक का शो करवा दिया स्थगित
वीर योद्धा तान्हाजी राव का इतिहास जानने के लिए युवाओं में काफी उत्साह था, इसलिए पूरा सिनेमा हॉल सिनेमैजिक बुक करवाया गया। युवाओं से एक शो फूल हो गया था, ऐसे में दूसरा हॉल भी बुक करवाना पड़ा। यह कहना है पूर्व यूआई टी चैयरमैन महावीर रांका का। पत्रकारों से बातचीत में बताया कि सभी लोग फिल्म देखने आए थे, जिसमें ज्यादा युवाओं की संख्या थी।