>



खुलासा न्यूज़, बीकानेर। पीबीएम में सोमवार को नवजात बच्चा छोड़कर गायब हुई अविवाहित का मां व उसके पिता का पता चल गया है। नयाशहर पुलिस ने आरोपी के गांव की स्थानीय पुलिस को सूचित कर आरोपी को राउंड-अप करवा लिया है। वहीं यहां दुष्कर्म की धारा 376 भादसं व 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत जीरो नंबर एफआईआर दर्ज कर ली है।

नयाशहर थाने के एसएचओ गुरू भूपेंद्र सिंह ने बताया कि युवती अपनी उम्र 17 वर्ष बता रही है। युवक के बारे में चौंकाने वाली बात यह है कि वह शादीशुदा है, बस उसका गौना नहीं हो रखा।

यह है पूरा मामला
पीबीएम अस्पताल में  एक कुंवारी लड़की द्वारा बच्ची को जन्म देने के बाद पीबीएम के पालनाघर में छोड़कर फरार हो गई। इसकी खबर लगने बाद वहां उपस्थित चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ कर्मियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि प्रसव पीड़ा होने पर 06 फरवरी को एक लड़की अपने परिजनों के साथ पीबीएम अस्पताल पहुंची थी और उसी दिन वह लैबर रूम में भर्ती हुई थी। जिसके बाद लड़की ने बच्ची को जन्म दिया था। आज जब अस्पताल से उसको छुट्टी मिली तब वह नवाजत बच्ची को पालनाघर में छोड़कर फरार हो गई। यह लड़की नयाशहर पुलिस थाना क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है। इस संबंध में पीबीएम पुलिस द्वारा सूचना देने के बाद नयाशहर थानाधिकारी गुरु भूपेन्द्र सिंह पीबीएम अस्पताल पहुंचे। मामला गंभीर होने के कारण गुरु भूपेन्द्र सिंह ने लड़की के पिता को मौके पर बुलाया जिनसे फिलहाल वार्ता चल रही है। गुरु भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि लड़की अविवाहित है।