>



उस्मान शाह रंगरेज
जेतपुर । कस्बे में शुक्रवार को नागरिकता संसोधन कानून CAA के समर्थन में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के बैनर पर विशाल रैली का आयोजन किया।
विश्व हिंदू परिषद जैतपुर के अध्य्क्ष रामप्रताप सिद्ध ने बताया कि रविवार को दोपहर दो बजे स्थानीय श्रीराम मन्दिर से प्रारंभ होकर बाजार के मुख्य मार्गो से होते हुए शिव मंदिर में रैली पहुची उसके बाद सभा के साथ समापन हुआ। रैली मे संबोधित करते हुय
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के ज़िला प्रचारक अशोक विजय ने कहा कि नागरिकता कानून देश हित मे हम सब को मिलकर समर्थन करना चाहिये। कई लोग CAA के बारे में गलत प्रचार किया जा रहा है देश तोड़ने वाली शक्तियों के मनसूबों को कामयाब नही होने देंगे। संपूर्ण विश्व मे अगर को अल्पसंख्यक समुदाय है तो हिन्दू समाज है विश्व अनेको देश ईसाइयो के है अनेको देश मुसलमानों के हिंदुओं का कोई देश तो भारत है भारत सरकार द्वारा पारित नागरिकता संसोधन कानून से किसी भी समुदाय को डरने की आवश्यकता नही यह कानून पाकिस्तान , बांग्लादेश, अफगानिस्थान से प्रताड़ित अल्पसंख्यक लोगो को नागरिकता देने का प्रावधान है। देश मे विरोधी ताकतों द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है । अब जनता जाग गई है ।
रैली में शामिल लोगों ने यह कानून लागू करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संसद का आभार प्रकट किया। ये लोग पोस्टर और बैनर लिए हुए थे जिन पर लिखा था, “हम संशोधित नागरिकता कानून का समर्थन करते हैं। हम सभी भारतीय सीएए का समर्थन करते हैं। पड़ोसी मुल्कों धार्मिक प्रताड़ना के शिकार अल्पसंख्यकों को नागरिकता मिलनी चाहिये। कार्यक्रम में जेतपुर के प्रबुद्ध जन नागरिक हरिप्रसाद सोनी,बेगाराम आचार्य, सुशीलल मोदी,विनोद प्रजापत,उमासंकर,संत लाल पुनिया,ओम प्रकाश सोनी,कुशाल राम गर्ग,सीताराम,रामप्रताप,चानन नाइ आदि लोग उपस्थित रहे।।