>


बीकानेर।चूरू के रतनगढ़ इलाके में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है. वहां एक युवक ने मंदबुद्धि महिला से रेप करने का प्रयास किया. महिला के चिल्लाने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को वहीं पकड़कर उसकी जोरदार धुनाई दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पीडि़ता और घायल आरोपी युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहां पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाया जाएगा. युवक का उपचार चल रहा है.
टीडियासर गांव के खेत में हुई घटना
राजलदेसर एसएचओ सुरेंद्र राणा ने बताया कि घटना मंगलवार की शाम टीडियासर गांव के खेत में हुई. वहां करीब 35 वर्षीय मंदबुद्धि महिला से झुंझुनूं निवासी जयवीर सिंह (25) रेप का प्रयास कर रहा था. इस दौरान महिला के चिल्लाने पर पास के खेत में काम कर रही एक महिला दौड़कर आई. उसने मौके के हालात देखकर शोर मचाया तो वहां से गुजर रहे राहगीर एकत्रित हो गए. लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर वहीं पर जमकर धुनाई कर डाली.
वारदात की सूचना पर पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बाद में पीडि़ता और घायल आरोपी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. आरोपी जयवीर गांव के पास ही स्थित पहाड़ी पर क्रेशर में काम करता है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.