>


– गंगाशहर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दर्ज किया मामला
लॉयन न्यूज, बीकानेर। गंगाशहर पुलिस थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। गर्भ ठहरने पर बलात्कार का खुलासा हुआ। इस घटना को लेकर थाने जा रही पीडि़ता के सामने आरोपी तलवार लेकर खड़ा हो गया। शोर-शराबा होने के बाद आरोपी मौकास्थल से फरार होने के बाद पीडि़ता गंगाशहर थाने पहुंची और आपबीती बताई। पीडि़ता की रिपोर्ट पर गंगाशहर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
पीडि़ता की मां ने रिपोर्ट में बताया कि गंगाशहर शिवा बस्ती, धोराबास निवासी दिनेश डाकोत धर्म भाई बनकर उसके घर आने-जाने लगा, इस दौरान दिनेश ने उसकी नाबालिग 16 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर फोटो खींच लिये और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया, जिससे पुत्री के गर्भ ठहर गया।

यह है पूरा मामला
परिवाद में बताया कि 29 जून 2019 को दिन में करीब 2-3 बजे दिनेश डाकोत चुपके से घर आकर उसकी पुत्री को डरा-धमकाकर गर्भ गिराने वाली गोली खिला दी, इस पूरे घटनाक्रम में घर में मौजूद बहू ने देखा तो वह चिल्लाई तब आरोपी दिनेश वहां से भाग गया। परिवादिया ने बताया कि उसके बाद उसकी पुत्री को पूछा तो उसकी पुत्री ने रोते-रोते हुए पूरी बात बताई। इस पर परिजन आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा करवाने आ रहे थे कि दिनेश डाकोत, मुकेश, माणक, दस्खत व सुरेश ने आदर्श विद्या मंदिर स्कूल के पास रास्ता रोककर थाप-मुक्कों से मारपीट करनी शुरू कर दी। इस मारपीट में परिवादिया का कपड़े फाड़ दिए और लज्जा भंग की। इस दारौन आरोपी दस्तख ने तलवार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी। घटना स्थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने तुरंत 100 नम्बर पर सूचना दी, जिसके कुछ ही देर बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और परिवादिया व पीडि़ता की जान बचाई।