श्रीगंगानगर। बीकानेर से डोडा पोस्त व नशे की गोलियां खरीदकर पंजाब में सप्लाई देने जा रहे दो महिलाओं सहित तीन जनों को कोतवाली पुलिस ने  शिव चौक के पास गिरफ्तार कर लिया। इनसे पुलिस ने 19 किलोग्राम डोडा पोस्त व 24 सौ नशे की गोलियां बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
कोतवाली थाना प्रभारी हनुमानाराम बिश्नोई ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले में चलाए जा रहे नशे के खिलाफ धरपकड़ अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति बीकानेर से नशा खरीदकर पंजाब में सप्लाई देने जाते हैं।
इस पर एसआई देवेन्द्र सोनी, एएसआई राजेन्द्र प्रसाद, कांस्टेबल प्रमोद कुमार, शारदा व मनफूल की टीम ने शिव चौक पर छापा मारकर बीकानेर से आकर यहां दूसरी किसी बस की इंतजार में खड़े गुभावा जलालाबाद फाजिल्का पंजाब निवासी बलविन्द्र सिंह पुत्र गुरदीप सिंह, सुखैडा बोदला जलालाबाद फाजिल्का पंजाब निवासी स्र्वणा पत्नी सोनू व मुलखपुरा अबोहर पंजाब निवासी परमजीत कौर पत्नी छिंदर सिंह संदेह के आधार पर पकड़ा और उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास 19 किलोग्राम डोडा पोस्त व 2400 नशे की गोलियां मिली।
पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर डोडा पोस्त व नशे की गोलियां बरामद कर ली। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच सदर थाना प्रभारी राजेश सिहाग को सौंपी गई है।
पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि यह तीनों पंजाब के रहने वाले हैं और बीकानेर से डोडा पोस्त व नशे की गोलियां खरीदकर बसों से आए थे। यहां तीनों आरोपी शिव चौक पर पंजाब जाने के लिए साधन का इंतजार कर रहे थे। जहां पुलिस कार्रवाई में पकड़े गए। पुलिस आरोपियों से मादक पदार्थ लाने व ले जाने वाले व्यक्तियों का पता लगा रही है।