>

बीकानेर प्रेस क्लब की बैठक आयोजित
बीकानेर। बीकानेर प्रेस क्लब के बैनर तले जिले के पत्रकारों के मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान 10 अगस्त को किया जाएगा। यह निर्णय शुक्रवार को बीकानेर प्रेस क्लब की क्राउन पार्क में आयोजित बैठक में लिया गया। अध्यक्ष अनुराग हर्ष की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में तय किया गया कि पत्रकारों के होनहार बच्चों जिन्होंने किसी भी कक्षा में प्रथम श्रेणी प्राप्त की है। वे अपनी अंकतालिका एक अगस्त तक जमा करवा सकते है। इस कार्यक्रम का प्रभारी पवन भोजक व सह प्रभारी जीतू बीकानेरी को बनाया गया है। बैठक में इसी दिन शपथ ग्रहण समारोह व संगोष्ठी का आयोजन भी होगा। साथ ही वरिष्ठ पत्रकार श्याम आचार्य की याद में राज्य स्तरीय पत्रकारिता पुरस्कार,बजरंग शर्मा की स्मृति में जिलास्तरीय पत्रकारिता पुरस्कार व मदनगोपाल बिस्सा की स्मृति में फोटोग्राफर पुरस्कार प्रदान किये जाएंगे।
कार्यकारिणी का गठन
बैठक के दौरान सभी की सहमति से क्लब की कार्यकारिणी का विस्तार भी किया गया है। जिसमेें संरक्षक मंडल में अशोक माथुर,हनुमान चारण,संतोष जैन,दीपचंद सांखला में शामिल किया गया है। इसके अलावा रवि विश्नोई,भवानी जोशी व रमजान मुगल को वरिष्ठ उपाध्यक्ष,विक्रम जागरवाल,अरविन्द व्यास,के के सिंह को उपाध्यक्ष,राजेश अग्रवाल,अजीज भुट्टो,आर सी सिरोही व अंकित बिस्सा को संयुक्त सचिव,पवन भोजक व राजीव जोशी को आईटी प्रभारी,सुमित व्यास और विवेक आहुजा को कार्यालय सचिव बनाया गया है।
बैठक में ये रहे मौजूद
बैठक के दौरान महासचिव मनीष पारीक, हनुमान चारण,बी जी बिस्सा,जयनारायण बिस्सा,भवानी जोशी,मो अली पठान,रमजान मुगल,रौनक व्यास,अरविन्द व्यास,राजेश छंगाणी,राजेशरतन व्यास,गिरिराज भादाणी,सुमित व्यास,आर सी सिरोही,घनश्याम स्वामी,विवेक आहुजा,रजत ओझा,के कुमार आहुजा,मोहन कड़ेला,जीतू बीकानेरी आदि मौजूद रहे।