>


– 9 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। अमरदीप क्रेडिट कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी के नाम पर लाखों का फर्जीवाड़ा करने का मामला बीकानेर शहर में सामने आया है। शहर के जेएनवीसी थाने में राजेन्द्र सिगाडिय़ा ने हनुमानसिंह सिसोदिया निवासी जोधपुर, रविन्द्र कुमार पडि़हार निवासी नागौर, नरेंद्र सिंह भाटी निवासी जोधपुर व हनुमान सिंह व रविन्द्र सिंंंह की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

परिवादी ने पुलिस को बताया है कि अमरदीप क्रेडिट कॉ- ऑपरेटिव सोसायटी राजस्थान नाम से आरोपी फर्जीवाड़े की वारदातें काफी समय से कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस सोसायटी द्वारा अधिक ब्याज का लालच देकर लोगों के आरडी अकांउट खुलवाए जाते हैं। इसमें अलग-अलग समयावधि के खाते खुलवाए जाते हैं।

परिवादी ने बताया कि कंपनी ने जयनारायण व्यास कॉलोनी के गोल मार्केट में अपना ऑफिस खोला था जिसमें उसे ब्रांंच मैनेजर बनाया गया। कंपनी के इस पूर्व मैनेजर का आरोप है कि कंपनी ने भोले-भाले लोगों से करीब 34-35 लाख रूपये निवेश करवा लिए। बताया जा रहा है कि नरेंद्र सिंह कंपनी का डायरेक्टर है।

इन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
हनुमानसिंह पुत्र सोहनसिंह सिसोदिया निवासी जोधपुर, रविन्द्र कुमार पडि़हार निवासी नागौर, नरेंद्र सिंह भाटी निवासी जोधपुर व हनुमान सिंह व रविन्द्र सिंंंह की पत्नी के खिलाफ धारा 420, 406, 467, 468, 471, 120 बी भादस के तहत मामला दर्ज जांच शुरू की।