>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। जिले के बज्जू थाना क्षेत्र की नहर में मिले दो शवों के बारे में सभी को हैरान कर देने वाली बात सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक दोनों युवक-युवती प्रेमी-प्रेमिका थे, तथा रिश्ते में भाई-बहन भी थे। सीओ ओमप्रकाश ने बताया कि दोनों सगे मामा-भूआ के भाई-बहन नहीं थे बल्कि युवक युवती के काका नाना का पोता था। वहीं बताया जा रहा है कि मृतका कांता मृतक सवाई सिंह के भूआ की लड़की थी।उल्लेखनीय है कि मृतका की दो माह पूर्व ही शादी हुई थी तथा वह पीहर आई हुई थी। ग्रामीणों ने सुबह चार बजे दोनों को नहर की तरफ जाते देखा था। वहीं उसके दो घंटे बाद शव मिल गए थे।

सूत्रों द्वारा प्रेमी-प्रेमिका होने की बात इसलिए भी सही प्रतीत होती है कि पुलिस ने जब शव निकाले तो दोनों ने हथेलियां आपस में रूमाल से बांध रखी थी। सीओ ओमप्रकाश से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया तो मामला आत्महत्या का लग रहा है।

शवों की हुई शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस
दोनों की शिनाख्त रिड़मलसर खारिया निवासी सवाई सिंह तथा 860आरडी निवासी कांता कंवर पुत्री जेठू सिंह छीला के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवती की शादी दो माह पूर्व ही हुई थी। पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया सुसाइड है। फिलहाल दोनों शवों को बज्जू मोर्चरी में रखवाया है और जांच शुरू की है।