खुलासा न्यूज़ बीकानेर। दहेज नहीं मिलने पर पांच बहुओं को घर से बेघर कर दिया है। पीडि़ताओं के साथ आरोपियों ने ना केवल मारपीट की है बल्कि उनका स्त्रीधन भी लौटाने से इंकार कर दिया है। महिला थाना पुलिस ने सभी 19 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पहला मामला
महिला थाना पुलिस ने मुरलीधर व्यास कॉलोनी में कल्ला कोठी के पीछे निवासी स्नेह लता ओझा पुत्री रामकुमार सारस्वत की दहेज प्रतापडऩा की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दूसरा मामला
वार्ड नं. 4 में वैध मघाराम कॉलोनी में सुनारों की बगीची के पास निवासी सुल्ताना पुत्री अलीशेर की मंगलवार को की गई शिकायत पर पुलिस ने ग्राम पंचायत कावनी में भरूखीरा गांव के निवासी पीडि़ता के पति शब्बीर सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

तीसरा मामला
एक अन्य मामले में पुलिस ने रामपुरा बस्ती में गली नं. एक की निवासी संगीता व शारदा की दहेज प्रताडऩा की शिकायत पर नोखा निवासी मनोज कुमार बिश्नोई व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

चौथा मामला
महिला थाना पुलिस ने गंगाशहर निवासी कमल सोनी की पुत्री मेघा साउेनी की दहेज प्रताडऩा की शिकायत पर सर्वोदय बस्ती में नृसिंह सागर तालाब रोड निवासी झंवरलाल, रामेश्वर लाल, गीता, देवी ताराचंद, मुन्नी देवी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।