>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। जिले के श्रीडूंगरगढ़ तहसील में हैरतअंगेज मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर इलाके में तनाव है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्रीडूंगरगढ़ के लखासर टोल नाके के एक कर्मचारी ने अपनी हवस को शांत करने के लिए एक बेजूबान गाय की बच्छड़ी के साथ कुकर्म कर शर्मनाक घटना की। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परिवादी नपतसिंह पुत्र प्रतापसिंह राजपूत निवासी लखासर ने मामला दर्ज करवाया है कि आरोपित टोल नाके के कर्मचारी गोविन्दराम पुत्र गोपाल निवासी करौली ने गाय की बच्छडी के साथ कुकर्म किया। इस घटना को लेकर श्रीडूंगरगढ़ पुलिस ने आरोपित गोविन्दराम के खिलाफ धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

टोल नाके के मैनेजर के खिलाफ भी लगाए आरोप
परिवादी ने टोल नाके के मैनेजर रफीक के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने आरोप लगाया कि मैनेजर रफीक को घटना की जानकारी के बाद भी आरोपित का साथ दिया और बीकानेर जिले से फरार करवा दिया। परिवादी ने मैनेजर के खिलाफ भी कार्यवाही करने की मांग की है।

ग्रामीण आक्रोशित
बछड़ी के साथ कुकुर्म के मामले को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है। जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने मैनेजर से सीसीटीवी फुटेज की मांग की, लेकिन मैनेजर द्वारा सीसीटीवी फुटेज नहीं दिखाया। ऐसे में ग्रामीणों का आरोप है कि मैनेजर की मिलीभगत से आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया।