>


– बीकानेर में जघन्य अपराध, जिम्मेदार कौन ?
– हर ओर मचा हाहाकार, आंखे नम, हाथ में मोमबत्तियां
खुलासा न्यूज, बीकानेर। बीकानेर की बेटी को न्याय दिलाने को लेकर शहरवासियों द्वारा कैंडल मार्च निकाला जा रहा है। लोगों की आंखे नम है, हाथ में मोमबत्तियां है। अभी-अभी कैंडल मार्च एसपी कोठी के आगे पहुंचा है। शहरवासियों को संबोधित करते वक्त जनसेवक दुर्गासिंह भावुक हो गए है। दुर्गासिंह ने कहा कि साथियों ज्वाला की आग ठण्डी मत पडऩे देना, जब तक बीकानेर की बेटी को न्याय मिले। साथ ही दुर्गासिंह ने कहा कि मां करणी की धरती पर अपराध करने वालो को किसी भी सूरत में बख्सा नहीं जाएगा।

 

सरपंच पति सहित दो गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस
सदर थाना क्षेत्र में रहने वाल एक लड़की के साथ कुछ लोगों ने पहले गैंगरेप किया बाद में उसकी हत्या कर शव को नहर में फैंक आये। इस मामले में सदर पुलिस ने सदर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सीआई भोजराज सिंह से मिली जानकारी के अनुसार राजासर भाटियान का सरपंच पति सुमेर सिंह व जालौर जिले का बृजपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इन आरोपियों से गहनता के साथ पुलिस पूछताछ कर रही है। सीओ भोजराज सिंह ने बताया कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई नहीं है, आज शाम तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाएगी उसके बाद पूरी सच्चाई सामने आएगी। बता दें कि सोमवार को लूणकरणसर के मलकीसर पंपिंग स्टेशन मिला था। जिसकी गुमशुदगी परिजनों ने सदर पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। परिजनों ने शव की शिनाख्त करने के बाद बृजपाल, सुमेर सिंह, मोहित बिश्नोई के खिलाफ धारा 363, 376डी, 302 के तहत मामला दर्ज करवाया था।

घटना के विरोध में फूट पड़ा गुस्सा
सोशल मीडिया पर लोगों का इस घटना के विरोध में गुस्सा फूट पड़ा है, लोग आरोपियों को गिरफ्तार कर फांसी पर चढ़ाने की मांग कर रहे है।