>


– जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र की घटना
खुलासा न्यूज़, बीकानेर।  जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में सकारी शिक्षिका से अवैध संबंध रखने वाले आरोपी द्वारा उसकी ही बेटी को चाकू मार दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गई । यह घटना घटित तब हुई जब स्कूल खुलने की वजह से बेटी अपनी किताबें आदि लेने मम्मी के घर गई थी तो यहां पहले से आरोपी मौजूद था। इस दरम्यान आरोपी ने बेटी को पकड़ा फिर चाकू मार दिया जिससे उसके गले पर जख्म आए। घटना पर शिक्षिका के पति ने खतूरिया कॉलोनी निवासी रामप्रकाश विश्रोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

गलत नियत से पकड़ा, विरोध किया तो दरिदें ने मार दिया चाकू
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अनाधिकृत रूप से घर में घुसा फिर गलत नियत से लड़की को पकड़ा, जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने लड़की के पेट में चाकू घोंप दिया। घटना को अंजाम देने के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद फैली सनसनी
व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में तब सनसनी फैल गई जब रात्रि को आरोपित ने लड़की के पेट में चाकू मार दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

लड़की की माता से अवैध संबंध का मामला
व्यास कॉलोनी थाने में लड़की के पिता ने दी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी का मेरी पत्नी से अवैध संबंध है तथा मेरी और बच्चों की गैर मौजूदगी में आरोपी घर में अवैध रूप से संबंध बनाता। साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मेरी बेटी ट्यूशन के रास्ते पीछा कता है।

आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज
घटना को अंजाम देने वाले आरोपी रामप्रकाश बिश्नोई निवासी खतुरिया कॉलोनी के खिलाफ धारा 354, 323, 307, 34 भादस व 7,8 पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। मामले की जांच थानाधिकारी गोविन्दसिंह खुद कर रहे है।