>


– खुलासा न्यूज़ से बातचीत में बोले रामेश्वर डूडी
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। कांग्रेस के कद्दावर नेता रामेश्वर डूडी की हत्या की साजिश का खुलासा हो गया है। इस मामले को लेकर खुलासा न्यूज़ से बातचीत में रामेश्वर डूडी ने इस साजिश के पीछे पॉलिटिकल रंजिश का अंदेशा जताया है। साथ ही डूडी ने कहा कि सरकार पता लगाए साजिश के पीछे किसका हाथ औश्र खुद की सुरक्षा बढ़ाने की भी मुख्यमंत्री से मांग की है।

 

पूर्व सांसद व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर लाल डूडी को मारने की थी योजना
डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उनकी राजस्थान के बीकानेर के पूर्व विधायक व पूर्व सांसद रामेश्वर डूडी को मारने की योजना था। आरोपित श्याम सुंदर के खिलाफ लड़की का अपहरण व दुष्कर्म करने मामले में रामेश्वर डूडी ने लड़की की पैरवी की थी, इसी रंजिशन श्याम सुंदर उससे बदला लेना चाहता था। इस योजना को अंजाम देने के लिए उन्होंने पटना जेल में बंद बदमाश से छह पिस्तौल व 550 कारतूस लेने थे। इन हथियारों की एवज में बदमाश को तीन लाख 60 हजार रुपये दिये जा चुके हैं। उनकी हथियार उपलब्ध करवाने वाले लोगों की भी हत्या करने की योजना थी।

आरोपितों की अजीत बड़सर नामक बदमाश से जान पहचान है तथा आरोपित श्याम सुंदर का पिता भी आपराधिक प्रवृत्ति का है तथा उस पर भी 50 से अधिक मामले दर्ज है। आरोपित श्याम सुंदर पर राजस्थान व हरियाणा में छह मामले दर्ज है जबकि आरोपित दवेंद्र पर तीन मामले दर्ज है। पुलिस इस मामले में आरोपितों को न्यायालय में पेश कर रिमांड लेगी और उनसे बरामद हथियारों के सप्लायरों के बारे में पूछताछ करेगी।