>


– डूडी ने कभी निराश नहीं होने दिया अपने कार्यकर्ताओं को, लेकिन इस बार चिंतित है समर्थक
खुलासा न्यूज़़, बीकानेर। हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि किसी ने रामेश्वर डूडी के मर्डर की साजिश रची। तरह-तरह की बातें सामने आ रही है। सोशल मीडिया में तो जबरदस्त खलबली मची हुई है। लोग टिप्पणी कर कह रहे है कि डूडी की दबंग जाट नेता के रूप में साख बढ़ रही है, इसी कारण डूडी की हत्या की साजिश रची गई है।

हालांकि पुलिस ने इस मामले को लेकर आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि किन कारणों के चलते डूडी के मर्डर की साजिश रची गई ? इस मसले को लेकर डूडी के समर्थक चिंतित है। समर्थकों ने इस पूरे मसले की जांच सीबीआई से जांच करवाने और जेड-प्लस सुरक्षा देने की मांग कर रहे है।

साथ ही इस मामले को लेकर डूडी ने अशोक गहलोत से भी मिले है। गहलोत इस मसले पर बेहद गंभीर है। गहलोत ने तुरंत प्रभाव से एक्शन लेते हुए अधिकारियों को जांच करने के निर्देश दे डाले है, लेकिन अभी तक यह सामने नहीं आया कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि किसी ने डूडी की हत्या की साजिश रची ? बहरआल अभी इस मसले पर जांच जारी है। जांच के बाद भी पता चलेगा कि किन कारणों के चलते डूडी की हत्या की साजिश रची? हालांकि डूडी ने इसका राजनीतिक साजिश बताया है।