>


– बीकानेर सेंट्रल जेल में जैमर का दावा फेल, जेल से ही रानीबाजार रहने वाले व्यक्ति को मिली जान से मारने की धमकी
– 5 लाख की फिरौती दे देना वरना मार दिया जाएगा
– कोटगेट थाने में मामला दर्ज
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। बीकानेर की सेंट्रल जेल अक्सर सुर्खियों में रहती है। जेल में बंद एक बदमाश ने रानीबाजार में रहने वाले एक व्यक्ति को व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल कर जान से मारने की धमकी दी । इस धमकी के कुछ समय बाद ही देर रात्रि को अज्ञात जनों ने गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दी। इस संबंध में पीडि़त हेमन्त कुमार पुत्र सुनीती कुमार निवासी बंगाली मंदिर के पीछे रानीबाजार ने कोटगेट पुलिस थाने में जेल में बंद अज्ञात बंदमाश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है। वहीं पीडि़त को धमकी देने के बाद एक बार फिर बीकानेर जेल प्रशासन के दावों पर सवालिया निशान लग गया है।

यह है पूरा मामला
पीडि़त ने बताया कि 15 जून को मेेरे मोबाइल पर वॉट्सअप पर वीडियो कॉल आया । जिसमें संदीप उर्फ सोनू संन्धा नामक व्यक्ति ने मुझे बोला कि बीकानेर जेल से बोल रहा हूं और मुझे 5 लाख रुपए चाहिए अगर नहीं दिए तो जान से मार दिया जाएगा। पीडि़त ने बताया कि इस घटना के बाद रात्रि को मेरा दोस्त मेरी गाड़ी लेकर गया और थोड़ी दे पश्चात वापिस घर के आगे पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर दी। रात्रि करीबन 2 बजे सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दो अन्य लोग मेरे घर के सामने आए और अंधाधुंध तरीके से लाठी-सरियों से गाड़ी प वार किया जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना के अगले ही दिन फिर से व्हाट्सअप पर वॉईस कॉल करके बदमाश ने कहा कि मैं बहुत खतरनाक आदमी हूं और कहा कि रात को तेरे को ट्रेलर दिखाया कैसा लगा व फिर पैसे मांगे और नहीं देने पर इस बार सीधा तेरे को मार देंगे।
इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपित बदमाश के खिलाफ धारा 384, 386, 387, 427, 34 भादस के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस मामले की जांच उपनिरीक्षक नवनीत सिंह कर रहे है।