>



खुलासा न्यूज़, बीकानेर। कोरोना वायरस की दहशत अब जयपुर समेत पूरे भारत में पैर पसार रही है। जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती इटली के कोरोना संदिग्ध मरीज की दूसरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मंगलवार दोपहर को इसी मरजी की पत्नी की जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस के पॉजिटिव लक्षण होने की बात सामने आई है।
बता दें कि एसएमएस अस्पताल में भर्ती इटली के कोरोना संदिग्ध मरीज जो कि बीकानेर में विजिट की थी। यहां जयपुर रोड स्थित एक होटल में रूका था और जूनागढ़ किले में विजिट किया था।
इसे लेकर बीकानेर सीएमएचओ डॉ. बी.एल.मीणा पूरी तरह से अलर्ट पर है। वहीं इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम जयपुर रोड स्थित एक नामी होटल ‘गज केसर’ पहुंचे और जहां पर सैलानी रूका था, उस रूम को सीज कर दिया है। साथ ही सैलानी के संपर्क में आए लोगों को सतर्क किया है।
खुलासा न्यूज़ से बातचीत में सीएमएचओ डॉ. बी.एल.मीणा ने बताया कि इस मामले को लेकर जयपुर रोड स्थित होटल पहुंचे और जहां पर सैलानी रूका था, उस रूम को सीज कर दिया गया। होटल के 27-28 की स्वास्थ्य जांच की गई तो 27-28 तक बीकानेर से बाहर नहीं जाने को कहा गया और सतर्क किया गया।
सीएमएचओ मीणा ने बीकानेरवासियों को कहा कि आपको डरने की कतही आवश्यकता नहीं है। अगर आपको खांसी व जुकाम की शिकायत है तो तुरंत हॉस्पीटल जाकर चिकित्सक को चेकअप करवाए।