>


हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. वहां निजी स्कूल में टीसी लेने गई छात्रा की जहर पीने से मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि उसे स्कूल में जहर पिलाकर बाहर फेंक दिया गया था। हनुमानगढ़ में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. वहां निजी स्कूल में टीसी लेने गई छात्रा की जहर पीने से मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि उसे स्कूल में जहर पिलाकर बाहर फेंक दिया गया था. छात्रा दो दिन तक अस्तपाल में मौत से संघर्ष करती रही, लेकिन आखिरकार उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों ने स्कूल संचालक समेत अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.
चांदेड़ी बड़ी गांव में हुई घटना
जानकारी के अनुसार मामला जिले पल्लू इलाके के चांदेड़ी बड़ी गांव के मरुधर बाल विकास सैकेंडरी स्कूल से जुड़ा है. छात्रा के चाचा कृष्ण जाट के अनुसार सुमन दो दिन पहले स्कूल में टीसी लेने गई थी. इस दौरान विद्यालय संचालक रतिराम सहारण सहित उसके परिजनों रविन्द्र, सुषमा और कविता ने सुमन से मारपीट कर उसको जहर पिला दिया. बाद में छात्रा को स्कूल से बाहर फेंक दिया.
स्कूल संचालक समेत अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
जानकारी मिलने पर परिजन उसे लेकर रावतसर पहुंचे और राजकीय चिकित्सालय भर्ती करवाया. वहां दो दिन तक उपचाराधीन रहने के बाद रविवार को उसकी मौत हो गई. परिजनों ने इस संबंध में स्कूल संचालक रतिराम सहारण सहित उसके परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.