>


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं कि उनके बेटे को सुसाइड करने के लिए रिया ने उकसाया. यही नहीं वे रिया के साथ ही उसके परिवारवालों को भी सुशांत की मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं. सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

सुशांत के पिता का ऐसा मानना है कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे का इस्तेमाल कर रही थी. उन्होंने कहा कि रिया नहीं चाहती थी कि सुशांत हम लोगों से बात करे. वो ये भी नहीं चाहती थी कि सुशांत हम लोगों से मिलने पटना आए. अगर पिछले 6 महीने से सुशांत की दिमागी हालत सही नहीं थी तो उसने हम लोगों से ये बात क्यों नहीं बताई. गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से रिक्वेस्ट की थी कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए लेकिन इस मामले में एक्टर के पिता ने ही रिया पर सनसनीखेज आरोप लगा दिए हैं.

रिया ने सुशांत की मौत के एक महीने बाद तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया था. हालांकि एक महीने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी करते हुए सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था.

इसके अलावा एक और पोस्ट में उन्होंने अमित शाह को टैग करते हुए कहा था, आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. उनके निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है. मुझे सरकार के ऊपर पूरा भरोसा है. हालांकि रही न्याय की बात, तो मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि इस मुद्दे पर आप CBI जांच शुरू करवाएं. मैं केवल ये समझना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था, जिसकी वजह से सुशांत ने ये कदम उठाया. सत्यमेव जयते.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता इस पूरे मामले में अब तक चुप थे और ज्यादा कुछ नहीं कह पा रहे थे. अब उन्होंने सीधा सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उनके खिलाफ FIR दर्ज करा दी है. उन्होंने कहा है कि मेरा बेटा सब कुछ छोड़कर अपने दोस्त के साथ केरल में खेती करने जा रहा था. मगर रिया ने उसे रोक दिया. इसी के साथ रिया ने इस बात की धमकी भी दी कि अगर वे केरल जाएंगे तो रिया सभी को बता देंगी कि उनकी दिमागी हालत कैसी है और इसके बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो जाएगा.

कंगना रनौत ने कहा था कि हुआ है प्लान्ड मर्डर

बता दें कि सुशांत के सुसाइड कर लेने के बाद से ही बहुत सारे लोगों को इस बात पर संदेह था कि एक्टर ने सुसाइड की है. कई सारे फैन्स भी ऐसा मानने को तैयार नहीं थे. सभी सुशांत सिंह राजपूत को राइजिंग सुपरस्टार के रूप में देख रहे थे. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं की बल्कि ये एक प्लान्ड मर्डर है. इसके अलावा एक्टर शेखर सुमन भी हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर सुशांत के मर्डर की सीबीआई जांच की मांग करते नजर आए.