खुलासा न्यूज़, बीकानेर। कोटगेट पुलिस हिरासत से दुष्कर्मी फरार होने के प्रकरण में ताजा अपडेट यह कि अभी तक आरोपी आबिद अभी तक पुलिस गिरफ्त में नहीं आया है। जगह-जगह पर पुलिस द्वारा नाकाबंदी कराई गई है, लेकिन कहीं भी पता नहीं चल पाया है। हालांकि आबिद रेलवे स्टेशन गया लेकिन आगे कहीं मिला नहीं, लेकिन कहां गया यह पता नहीं चल पा रहा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नोखा पुलिस ने पूरी ट्रेन की तलाशी ली, लेकिन आबिद नहीं मिला। अब सवाल यह उठता है कि आखिरकार इस प्रकरण का जिम्मेदार कौन है ? सूत्रों के अनुसार इस प्रकरण में तीन पुलिसकर्मियों की गलती सामने आ रही है। लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। अब देखने वाला विषय यह है कि जिले के एसपी लापरवाही बरतने वाले कितने पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही करेंगे ?

 

आपको बता दें कि पुलिस ने आबिद को कल ही पकडा था। उस पर एक अविवाहित युवती से दुष्‍कर्म का आरोप है। उक्‍त पीडिता ने हाल में एक बच्‍ची को जन्‍म दिया है।

पुलिस की टीमें चप्‍पे-चप्‍पे पर कर रही है तलाश 

एसएचओ धरम पूनिया ने बताया कि आज शाम को पूछताछ कक्ष में आबिद से पूछताछ की जा रही थी। इसके बाद कांस्टेबल के साथ आरोपी को लॉकअप मेंं बंद करने के लिए भेजा गया। कांस्टेबल लॉकअप खोलने लगा, इतने में आबिद उसे धक्का देते हुए भाग निकला। हालांकि पुलिस तुरंत प्रभाव से पीछे लगी, लेकिन वह हाथ नहीं लगा है। 

घटना के बाद  समूचे जिले में नाकेबंदी करवा दी गईलेकिन अभी तक उसका सुराग नहीं लग सका है। अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक पवन मीणा के निर्देशन में पुलिस की टीमें चप्‍पे-चप्‍पे पर उसे तलाश रही है।