>


ब्लैकमेल- धनराशि वसूली के लिए प्रेमजाल में फंसाया
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। बीकानेर के नामी सर्राफा व्यवसायी पर 28 साल से शादी का झांसा देकर देहशोषण करने के मामले में अब नया मोड़ सामने आया है। जेएनवीसी थाने में दर्ज देहशोषण के मामले में अब सर्राफा व्यवसायी ने महिला के खिलाफ प्रेमजाल में फंसाने फिर रेप केस में ब्लैकमेल कर धनराशि वसुलने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जेएनवीसी पुलिस के अनुसार जस्सूसर गेट के अंदर बजरंगलाल (52) पुत्र किशनलाल सोनी ने रिपोर्ट में बताया कि 12 वर्ष पूर्व महिला से मुलाकात हुई। इस दौरान उसने महिला को 10 हजार रुपए की सहायता की। इसके बाद में महिला ने धनराशि वसुलने के इरादे से प्रेमजाल में फंसा लिया।

परिवादी का आरोप है कि महिला ने मुझे कहा कि मेरा पति जो शराब पीकर मेरे साथ आए दिन मारपीट करता है, इसलिए वह परेशान है। इस कारण वह काफी सालों से सहायता करने लगा। इसके बाद में महिला ने शादी का ढ़ोग किया और धनराशि वसुलने के इरादे से ब्लैकमेल करने लगी। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले दिनों एक व्यक्ति के प्रभाव में आकर महिला ने मेरे खिलाफ देहशोषण का मामला दर्ज कराने की प्लानिंग बनाई और फिर मेरे खिलाफ झुठा मामला जेएनवीसी में दर्ज करवाया।

50 लाख रुपए व दो मंजिला घर बनाकर दो वरना करा दुंगी देहशोषण का मामला
परिवादी द्वारा दर्ज कराये मामले में बताया कि उस महिला से किसी भी प्रकार का कोई प्रेम संबंध नहीं था। महिला सिर्फ धनराशि प्राप्त करने के लिए उसे प्रेमजाल में फंसाया फिर ब्लैकमेल करने लगी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि दो महिला घर बनाने व 50 लाख रुपए नहीं देने के कारण उसने 28 साल तक देहशोषण का मामला दर्ज करवाया है।