– चोरी नकबजनी की वारदात के मामले में दो को किया दस्तयाब
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। नयाशहर थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ती नकबजनी व चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए नयाशहर पुलिस की विशेष टीम को रविवार को बड़ी कामयाबी मिली है। थानाधिकारी ने बताया कि सुभाष शर्मा वृताधिकारी शहर बीकानेर के मार्ग दर्शन में वारदातों को ट्रेस आउट करने व मुलजिमान को दस्तयाब करने के लिये थाना स्तर पर विशेष टीम गठित की। आज टीम ने कार्यवाही करते हुए दो व्यक्तियों को दस्तायाब किया।

इसलिए देते थे वारदात को अंजाम
मुलजिम ने थाना क्षेत्र में पूगल फा ंटा बस स्टेण्ड तथा पुलिस थाना जेएनवीसी के खतुरिया कॉलोनी एवं उदासर में दो जगह नकबजनी की बड़ी वारदातें कबुल की है। मुलजिमान ऐसो आराम करने व जुआ आदि खेलने के लिये दिन में सुने घरों की रेकी कर रात को उस घर म ें नकबजनी कर वारदात को अंजाम देते थे।

यह है पूरा मामला
इलाका थाना नयाशहर व बीकानेर शहर में हो रही हो रही लगातार चारीयों में मुलजिमान को दस्तयाब करने व वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिये सुभाष शर्मा वृताधिकारी शहर बीकानेर के मार्ग दर्शन में ईश्वर प्रसाद थानाधिकारी पुलिस थाना नयाशहर बीकानेर ने अपने थाना क्षेत्र में हो रही चोरी की वारदातों को ट्रेस आउट करने व मुलजिमान को दस्तयाब करने के लिये थाना स्तर पर अभियोग संख्या 370/2019 धारा 380 भादस में विजय सिंह हैडकानि मय शौभाग्य सिंह हैडकानि 102, बलबीर कानि, वासुदवे कानि की एक टीम गठित की। सभी टीम के सदस्यों ने थानाधिकारी के दिशा निर्देश पर अपने अपने स्तर पर कार्यवाही करते हुए दो व्यक्तियों को दस्तयाब किया । जिनमें अभियुक्त ताराचन्द पुत्र राजवीर जाति कुम्हार उम्र 43 साल निवासी रामपुरा बस्ती पीएस नयाशहर बीकानेर को गिरफ्तार गया व एक किशोर को दस्तयाब कर
निरूध किया गया।