>


चेंबर लीकेज, शनि भगवान मंदिर सहित मकान क्षतिग्रस्त, कभी भी हो सकता है हादसा
– स्थानीय नागरिकों द्वारा कई बार शिकायत के बाद भी निगम ने नहीं दे रहा है ध्यान
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। वार्ड नम्बर 14 स्थित सिटी रोशनी घर के पास कुम्हारों के मोहल्ले में सिवरेज चेंबर लीकेज होने के कारण कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए है। इस संबंध में आज वार्ड पार्षद दिनेश उपाध्याय निगम के अधीक्षण अभियंता ललित ओझा से मिले और स्थिति को अवगत करवाया। पार्षद ने बताया कि यह समस्या पिछले काफी से है और इसकी शिकायत भी स्थानीय लोगों द्वारा बराबर की गई, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं निकला। अधीक्षण अभियंता ने तुरंत संबंधित ठेकेदार को फोन पर फटकार लगाते हुए जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने की बात कही। पार्षद ने बताया कि चेम्बर लिकेज के कारण वार्ड स्थित शनी भगवान मंदिर भी क्षतिग्रस्त हो रहा है, ऐसे में अब तो धर्म संकट में आ गया है।

इनका कहना है :
चैंबर लीकेज की समस्या को लेकर आज अधीक्षण अभियंता ललित ओझा से मुलाकात की। इस पर अधीक्षण अभियंता ने आश्वासन दिया कि दो दिन में काम हो जाएगा अन्यथा ठेकेदार का इलाज हो जाएगा।
– दिनेश उपाध्याय, पार्षद

कुम्हारों के मोहल्ले में चैंबर लीकेज होने से कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए है। मोहल्लेवासी भयभीत है। निगम प्रशासन को कई बार अवगत कराया फिर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आज अधीक्षण अभियंता बीकानेर संभाग को अल्टीमेटम दिया कि समय रहते हुए चैंबर लीकेज समस्या का समाधान नहीं हुआ तो मोहल्लेवासियों द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।
– एडवोकेट वेदप्रकाश