>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। नयाशहर थाना क्षेत्र में दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर दोनों पक्षों ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।
पहले पक्ष के विश्वरूप पुत्र चम्पालाल मेघवाल ने दर्ज कराये मामले में बताया कि आज सुबह वह दूध देने निकला हुआ था। इस दौरान पुष्करणा स्टेडियम के आगे नितिन व उसका भाई जतिन अचानक मेरी गाड़ी के आगे आए।
गाड़ी रुकते ही आरोपियों ने उससे मारपीट की तथा जातिसूचक गालियांं दी। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने परिवादी को धमकाया । पुलिस ने मारपीट व एससीएसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सीओ एससीएसटी पवन भदौरिया को दी गई है।

वहीं दूसरे पक्ष के नितिन सिंह ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया है कि वह और उसका भाई जतिन आज सुबह साढ़े दस बजे बैंक जा रहे थे तभी गोकुल सर्किल पर एक सफेद ऑल्टो कार हमारे आगे आकर रुकी। गाड़ी में से विश्वरूप व उसके साथी उतरे। परिवादी ने बताया कि विश्वरुप ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया तथा सब ने मिलकर मारपीट की। आरोप है कि परिवादी से ढ़ाई हजार रूपये व मोबाईल छीन लिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।