>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। महालक्ष्मी स्वीमिंग पुल में एक महीने पहले डूबने से हुई युवक की मौत के मामले में दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज एक बेबस मां एसपी प्रदीपमोहन शर्मा के सामने पहुंची। मृतक की बेबस मां काल का ग्रास बने अपने बेटे की तस्वीर लेकर एसपी के पास पहुंची और अपने बेटे के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी और दर्ज मामले में निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की।

मृतक के परिजनों ने खुलासा न्यूज़ को बताया कि 31 मई को उसके बेटे हेमंत सुथार को दो अधेड़ उम्र के व्यक्ति विक्रम सिंह व रघुवीर सिंह बहला-फुसलाकर जबरदस्ती बियर पिलाकर उसे योजनाबद्ध तरीके से सुजानदेसर स्थित महालक्ष्मी स्वीमिंग पुल ले गए। जहां हेमंत की पानी में डूबने से मौत हो गई। लेकिन स्वीमिंग पुल मालिक और दोनों व्यक्तियों ने उसकी कोई मदद नहीं की।

हेमंत के पिता दिवाकर कुमार ने बताया कि इस संबंध में गंगाशहर पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया लेकिन अनुसंधान अधिकारी द्वारा दोषी व्यक्तियों से अभी तक इस संबंध में पूछताछ नहीं की गई। उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक से जांच अधिकारी बदल कर मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग रखी है।