खुलासा न्यूज, बीकानेर संभाग । नशे के आदी एक अधेड़ ने शुक्रवार को शराब के लिए पैसे नहीं देने पर जवान बेटे की ही हत्या कर डाली। उसने डंडे से बेटे के सिर में इतने वार किए कि गंभीर हालत में उसे श्रीगंगानगर रैफर करना पड़ा। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसे राउंडअप कर लिया। पुलिस उससे घटना के बारे में जानकारी ले रही है। आरोपी केखिलाफ उसकी पत्नी ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

सुबह साढ़े चार बजे किए डंडे से वार

डीएसपी विक्की नागपाल ने बताया कि गांव 68 आरबी की कौशल्या देवी ने पुलिस को इस संबंध में रिपाेर्ट दी है। इसमें कौशल्या देवी ने बताया कि उसका पति हीरालाल जाट नशे का आदी है। गुरुवार रात उसका 28 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार कमरे में सो गया। सुबह 4:30 बजे अचानक पीटने की आवाजे आने पर जब उसने देखा तो उसका पति हीरालाल राकेश पर डंडों से वार कर रहा था ।

उसे घायल करने के बाद हीरालाल मौके से फरार हो गया। उसने शोर मचाया तो आस-पास के लोग एकत्र हो गए। राकेश को घायल हालत में सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे श्रीगंगानगर रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान राकेश कुमार की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी हीरालाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे राउंडअप कर लिया है घटना को लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।