>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। नयाशहर पुलिस ने आम्र्स एक्ट के मामले में एक आरोपी को गिफ्तार किया है। यह कार्यवाही उपनिरीक्षक हवासिंह ने जस्सूस गेट के बाहर की। आरोपित के कब्जे से गुप्ती जब्त कर हवालात में बंद किया।

यह है पूरा मामला
हवासिह उपनिरीक्षक को दौराने गश्त सूचना मिली कि कैलाश खत्री जस्सुसर गेट के बाहर का रहने वाला हाथ में धारदार गुपती को लहराता हुआ कोठारी अस्पताल की तरफ जा रहा है जिससे लोगों में दहशत है, जो अभी जाने पर मिल सकता है। जिस पर ईतला माहेश्वरी भवन के सामने पहुंचे तो एक व्यक्ति हाथ में गुप्ती को लहराता हुआ जा रहा है और कह रहा है कि आज मैं सबको मारूंगा । जिस पर उपनिरीक्षक
हवासिह व साथी स्टाफ ने गाड़ी रोककर घेरा देकर गुप्ती लिये व्यक्ति को काबू किया व नाम पता पूछा तो उक्त व्यक्ति ने अपना नाम कैलाश खत्री पुत्र लेखराज जाति मोदी उम्र 31 साल निवासी जस्सुसर गेट के बाहर मालीयों का मौहल्ला पुलिस थाना नयाशहर बीकानेर बताया । पर कैलाश खत्री को अपने पास गुप्ती लेकर घूमने और अपने कब्जा मे रखने का लाईसेंस व सक्षम अधिकारी की प्रमीशन व अनुमती बाबत पूछा तो अपने पास कोई दस्तावेज होना नहीं बताया जिस पर गिरफतार कर कब्जा से एक गुप्ती का े बरामद किया गया व मुल्जिम के विरूद्ध मुकदमा नम्बर 346/19 धारा 4/25 आम्र्स एक्ट मे दर्ज किया गया ।