>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। एम.एस.कॉलेज की 24 वर्षीय छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले को लेकर आमजन में आक्रोश व्याप्त है। इस प्रकरण को लेकर आज देशनोक में देशनोक में बड़ी संख्या में छात्राओं ने प्रदर्शन किया। छात्राएं नारेबाजी करती हुई थाने के आगे पहुंची। इसके बाद राज्यपाल के नाम थानाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान छात्राओं ने बताया कि इन हैवानों को जल्द से जल्द फांसी की शीघ्र दी जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस इन हैवानों के खिलाफ कुछ करें अन्यथ हमारे हवाला कर दो।

मृतका और आरोपियों की कॉल डिटेल निकलवाई

छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले की गुत्थी लगभग सुलझ चुकी है। पुलिस ने मृतका और आरोपियों के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवा ली है। बताया जा रहा है कॉल डिटेल में पुलिस को खास जानकारियां मिली है। इस संबंध में खुलासा न्यूज़ ने एएसपी पवनकुमार मीणा से बातचीत की तो बताया कि आरोपियों से गलातार पूछताछ की जा रही है। अब एफएसलएल व विसरा की रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रहे है। कल शाम यानी मंगलवार को मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। आपको बता दें कि कल सीओ सदर ने इस प्रकरण को लेकर बताया कि इस मामले का खुलासा आज यानी सोमवार शाम को कर दिया जाएगा लेकिन पुलिस को खास साक्ष्य सबूत मिलने के कारण खुलासा नहीं हो सका। अब पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। कल शाम तक पुलिस प्रकरण का खुलासा कर सकती है।

यह है मामला
सदर थाना क्षेत्र की युवती 18 अगस्त को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों ने इसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। 19 अगस्त को युवती का शव लूणकरनसर के पास नहर में मिला। इसके बाद मृतका के पिता ने सदर थाने में तीन नामजद और तीन-चार अन्य के खिलाफ अपहरण कर बलात्कार और हत्या कर शव नहर में फेंकने का मामला दर्ज कराया।