>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। एम.एस.कॉलेज की 24 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में रिमांड पर चल रहे चारों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायाधीश ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया। जांच अधिकारी सीओ सदर भोजराज सिंह से मिली जानकारी के अनुसार इस प्रकरण में रिमांड पर चल रहे सरपंच पति सुमेरसिंह, बृजपाल, मोहित बिश्नोई व सूर्या जोशी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां न्यायाधीश के आदेशानुसार चारों आरोपियों को जेल भेज दिया।

हालांकि अभी तक युवती दुष्कर्म हत्याकंड मामले में पुलिस परी तरह पर्दा नहीं उठा पाई है। घटना के 18 दिन बाद भी पुलिस इस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है, जबकि इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए 13 तेजतर्रार पुलिसवालों की टीम बनी हुई है। पुलिस अभी तक वहां तक नहीं पहुंच पाई है जहां केस सॉल्व हो जाए।

 

यह है मामला
सदर थाना क्षेत्र की युवती 18 अगस्त को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों ने इसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। 19 अगस्त को युवती का शव लूणकरनसर के पास नहर में मिला। इसके बाद मृतका के पिता ने सदर थाने में तीन नामजद और तीन-चार अन्य के खिलाफ अपहरण कर बलात्कार और हत्या कर शव नहर में फेंकने का मामला दर्ज कराया।