>


– नापासर थाना क्षेत्र की घटना
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। शाम को बाथरूम को लेकर झगड़ा हुआ और अगली ही सुबह व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घ्टना आज सुबह की बताई जा रही है। इस संबंध में मृतक के भाई ने आत्महत्या करने के लिए दुष्प्रेरित करने वाले 6 नामजद व दो तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है । मामले की जांच थानाधिकारी खुद कर रहे है।

हैड कांस्टेबल रविन्द्रसिंह से मिली जानकारी के अनुसार मुण्डसर गांव में दो पड़ोसियों के बीच बाथरूम की जमीन को लेकर पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था। कल शाम यानी मंगलवार को तेजाराम पुत्र जेठाराम व पड़ोसी कैलाश के बीच झगड़ा हो गया। अगली ही सुबह तेजाराम घर पर अकेला था, इस दौरान घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक के भाई गोविन्दराम पुत्र जेठाराम ने दर्ज कराये मामले में बताया कि कैलाश पुत्र भंवरलाल, सांवरमल, राधेश्याम, भरतराम, रामी, मधुसुदन व दो तीन अन्य आरोपियों ने मेरे भाई के साथ थाप-मुक्की की व मारने की धमकी दी। उक्त आरोपियों से तंग-परेशान होकर मेरे भाई तेजाराम ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने उक्त आरोपी कैलाश पुत्र भंवरलाल, सांवरमल, राधेश्याम, भरतराम, रामी, मधुसुदन व दो तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।