>


– दंतौर थाने में मुकदमा दर्ज
खुलसा न्यूज़, बीकानेर। जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। दंतौर थाना क्षेत्र से चार व्यक्ति 25 वर्षीय लड़की का अपहरण कर ले गए फिर बार-बार बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी लड़की को जैसलमेर में छोड़ फरार हो गए। आज लड़की थाने पहुंची और आपबीती बयां की। उक्त रिपोर्ट पर दंतौर पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
पुलिस सेमिली जानकारी के अनुसार आरोपी सत्तार खां, कालू खां, मुंसी खां, नवाब खां अपनी गाड़ी में लड़की को बैठाकर ले गए और भिन्न-भिन्न जगहों पर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी लड़की को जैसलमेर में छोड़ फरार हो गए। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

 

जुलाई में गायब हुई लड़की, आज पहुंची दंतौर थाने, बताई आपबीती
बताया जा रहा है कि यह लड़की दंतौर थाना क्षेत्र  की है जो खाजूवाला में कोचिंग करने के लिए आई हुई थी। जुलाई में यह लड़की गायब हो गई। इसकी रिपोर्ट परिजनों ने खाजूवाला पुलिस थाने में दर्ज करवाई। आज वही लड़की दंतौर थाना पहुंची और अपनी आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी सहित कई संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस मामले की जांच खाजूवला सीओ देवानंद कर रहे है।

 

आरोपी बताए जा रहे है आपस में भाई
बताया जा रहा है कि इस मामले के मुख्य आरोपी सत्तार खां है। सत्तार खां के कालू खां, मुंसी खां, नवाब खां आपस में भाई लगते है। पता चला है कि इस मामले में दो तीन अन्य भी शामिल है।