´खुलासा न्यूज़, बीकानेर। श्रीडूंगरगढ़ के कालुबास निवािसी ओर मुम्बई प्रवासी सीताराम पुरोहित के हार्ट अटैक से हुए निधन के बाद मुम्बई से श्रीडूंगरगढ़ तक उनके बजाय किसी ओर का शव पहुंचने के प्रकरण में ताजा अपडेट यह है कि पारीक का शव श्रीडूंगरगढ़ के बजाय उड़ीसा के भुवनेश्वर पहुंच गया है। गुरुवार सुबह मुम्बई एयरपोर्ट के 4 शव एयरलिफ्ट हुए जिनमें एक सीताराम पुरेाहित का भी था। लेकिन डेविड पिंटो कुरियर कंपनी द्वरा ताबूत में शव डालते समय शवों की अदला बदली कर दी गई। ऐसे में जो शव उड़ीसा के भुवनेश्वर जाना था वह वाया जयपुर होते हुए श्रीडूंगरगढ़ पहुंच गया और सीताराम पुरोहित का शव भुवनेश्वर के लिए रवाना हो गया। जानकारी के अनुसार शव 2.40 बजे पर भुवनेश्वर पहुंचा है और वहां से शाम 4 बजे वहां से जयपुर के लिए रवाना होयेगा। कल सुबह शव जयपुर पहुंचने की उम्मीद है।

हॉस्पीटल की गलती की अफवाह
गलत शव पहुंचने के प्रकरण में चिकित्सालय द्वारा गलत शव दे देने की अफवाह जोरों से फैल रही है। लेकिन इस घटना में चिकित्सालय का कोई दोष सामने नहीं आ रहा है।

एयरलिफ्ट करने वाले कार्गो की लापरवाही
सीओ प्रवीण सुंडा से मिली जानकारी के अनुसार एयरलिफ्ट करने वाले कार्गों की लापरवाही के कारण यह सब कुछ हुआ है। साथ ही उन्होंने बताया कि सीताराम का शव कल जयपुर आएगा।