– जेएनवीसी पुलिस थाना क्षेत्र की घटना
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में रविवार को रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। संघर्ष में हथियारों से हमला किया गया जिससे कई जख्मी हो गए। इस संबंध में दोनों पक्षों द्वारा जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में परस्पर मुकदम दर्ज करवाये है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
करताराम पुत्र हाकमराम कांजर ने दर्ज कराये मामले में बताया कि मैंने नारायणदान को एक लाख रुपए दिये थे। तकादा करने पर लिछूदान व नारायणदान व मोहनदान सहित तीन चार अन्य लोग तलवार लाठिया व हथियारों से लैस होकर आए और आते ही हमला कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष करणीददान पुत्र मोहनदान चारण ने दर्ज कराये मामले में बताा कि मैंने दो तीन साल पहले करतार कांजर से घरेलू जरूरतों के लिए 10 हजार ुपये लिए थे उस दिन तीन खाली स्टाम्प पर हस्ताक्ष करवा लिये थे। रुपये मैने दे दिये थे लेकिन और रुपये ऐंठने के लिए एससी/एसटी व बलात्कार के मुकदमें में फंसाने की धमकी दे रहा है। इस संबंध में परिवादी ने करतार कांजर व मनोज, रिंकु व 10 अन्य जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामले की जांच आरपीएस सीओ एससी/एसटी पवनकुमार भदौरिया कर रहे है।