>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। सोमवार को भाजपा सदस्यता अभियान का कार्यक्रम श्री डूंगरगढ़ शहर मंडल में संपन्न हुआ । सदस्यता अभियान कार्यक्रम अध्यक्षता प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राम गोपाल सुथार ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और आगे भी बीकानेर जिला देहात में श्री डूंगरगढ़ का सदस्यता अभियान में प्रथम स्थान पर रखेंगे इसलिए सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि सभी अभियान में ज्यादा से ज्यादा सहयोग करते हुए सदस्यता अभियान को सफल बनाएं ।

बैठक में सदस्यता अभियान के जिला संयोजक सवाई सिंह तंवर ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी 2 सीट से बढ़कर केंद्र में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने वाली पार्टी आज पार्टी सर्वव्यापी एवं सर्वस्पर्शी भाव को लेकर आगे बढ़ रही है आज सभी समाज वर्ग के लोग बढ़-चढ़कर पार्टी के सदस्य बन रहे हैं ।
बैठक ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष भंवरलाल जांगिड़ ने कहा कि कार्यकर्ताओं को मूल रूप से ओबीसी के प्रत्येक जाति वर्ग में पहुंचकर भाजपा के अधिक से अधिक सदस्य बनाए बैठक में ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री मदनदास जी स्वामी व भाजपा सदस्य अभियान के शहर संयोजक संतोष बोहरा सह संयोजक सीताराम सोनी ओबीसी मोर्चा के सदस्यता अभियान के संयोजक ओम प्रकाश नाई सह संयोजक राजेंद्र प्रसाद स्वामी युवा मोर्चा के शहर संयोजक नवरत्न सिंह राजपुरोहित डूंगरगढ़ शहर भाजपा के महामंत्री विनोद गिरी गोसाई ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रामकरण जी सिद्ध जगदीश जी छिंपा अल्पसंख्यक मोर्चे के मंजूर खान आसकरण बाहेती आशु नाई मांगीलाल नाई एबीवीपी भरत सुथार ने भाग लिया ।

जेतासर में भाजपा ओबीसी मोर्चा की बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता ओबीसी मोर्चा के संयोजक ओमप्रकाश नाई ने की बैठक में संबोधित करते हुए पदाधिकारियों ने कहा कि शहर के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्र में भी भाजपा आगे बढ़ रही है आगामी पंचायत चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक वार्ड में प्रत्येक बूथ पर कम से कम भाजपा के सो नहीं सदस्य बनाने है बैठक ओबीसी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष पूनमचंद में मुखदास स्वामी युवा मोर्चा के शंकर नायक बीरबल स्वामी गोपाल जी कायल राहुल माली सुरेश राजपुरोहित सहित जेतासर गांव के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे । बैठक के पश्चात जेतासर स्थित गौशाला चिकित्सा सेवा समिति परिसर में वृक्षारोपण किया गया।