खुलासा न्यूज़, बीकानेर। स्कूल जा रही नाबालिग बालिका को उसका भाई जैसा बताकर व बहला फुसलाकर लिफ्ट देने के बहाने मारपीट व दुष्कर्म के प्रयास के मामले में नाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कल आरोपित नाल बड़ी निवासी श्रवण कुमार मेघवाल को न्यायालय में पेश करेगी।

यह है पूरा मामला
नाबालिग के पिता ने बताया है कि 26 जुलाई को सुबह साढ़े सात बजे उसकी बच्ची स्कूल जा रही थी, तभी नाल बड़ी निवासी श्रवण कुमार मेघवाल मोटरसाईकिल पर आया। गौशाला के पास वाली गली के पास आरोपी ने बालिका को कहा कि वह उसके भाई जैसा है मोटरसाईकिल पर बैठ जाए तो उसे जहां जाना है वहां छोड़ देगा।
जिस पर बालिका ने मना किया लेकिन आरोपी ने बहला-फुसलाकर बालिका को बिठा लिया। उसके बाद थोड़ा आगे जाकर एक किनारे मोटरसाईकिल रोकर आरोपी ने बालिका पीटा तब बालिका चिल्लाई लेकिन बारिशक की वजह से किसी ने आवाज नहीं सुनी। उसके बाद आरोपी ने उसे धमकाया कि ज्यादा चिल्लाई तो तेरे पिता और भाई को जान से मार दूंगा। उसके बाद आरोपी जबरदस्ती बालिका को गेमनापीर के पास मंदिर से आगे ले गया जहां एक ढ़ाणी में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। तभी बालिका के चिल्लाने की आवाज सुन पड़ोस की ढ़ाणी में रहने वाली महिला ने आकर बालिका को बचाया। पुलिस ने आरेापी के खिलाफ धारा 506, 363, 354, 323, 341 भादस व 7/8 पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। मामले की जांच थानाधिकारी अशोक विश्रोई कर रहे हैं।