>


बीकानेर। पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी ने बज्‍जू थाना पुलिस की ओर से 97 वर्षीय बुजुर्ग गुलाब सिंह, प्रतिष्ठित व्‍यापारी नीम्‍बसिंह कोटडिया व अन्‍य ग्रामीणों को झूठे मामले में फंसाकर तंग और परेशान करने के मामले को लेकर बुधवार को बज्‍जू पुलिस थाने का घेराव किया। इस दौरान भाटी ने सीओ ओमप्रकाश, सीआई प्रहलाद राय को खूब खरी-खरी सुनाई।
भाटी ने कहा कि 97 वर्षीय बुजुर्ग पर बर्छी लेकर दौडने का आरोप मंढ कर बेवजह परेशान करना शर्मनाक है।

 

#पूर्व_मंत्री_भाटी_करेंगे_बज्जू_थाने_का_घेराव

#पूर्व_मंत्री_भाटी_करेंगे_बज्जू_थाने_का_घेरावबीकानेर- पुलिस थाना बज्जू द्वारा झूठे मामले पर कार्रवाई कर क्षेत्रवासियों में दहशत फैलाने के लिए ग्राम गोकुल के 97 वर्षीय बुजुर्ग गुलाब सिंह प्रतिष्ठित व्यापारी नीम सिंह कोटडिया व अन्य को गिरफ्तार कर झूठे मामले में फंसाने की कार्रवाई की जा रही है। ग्रामीणों द्वारा इस संबंध में पुलिस थाना अधिकारी को सही कार्यवाही के लिए निवेदन के बावजूद 97 वर्षीय गुलाब सिंह प्रतिष्ठित व्यापारी नीम सिंह कोटडिया व अन्य को परेशान करके वह डराया धमकाया जा रहा है।पूर्व सिंचाई मंत्री देवी सिंह भाटी ने बताया कि बुजुर्ग 97 वर्षीय गुलाब सिंह ,प्रतिष्ठित व्यापारी नीम सिंह कोटडिया अन्य ग्रामीणों को झूठे मामले में तंग व परेशान करने के विरोध में बुधवार दिनांक 14.8. 2019 को दोपहर 12:00 बजे थाना बज्जू का घेराव किया जाएगा साथ ही भाटी ने बताया कि पुलिस थाना बज्जू के अधीन आने वाले क्षेत्र में लंबे समय से अवैध जिप्सम खनन की ग्रामीणों द्वारा सूचना देने में मीडिया द्वारा बार-बार खबरें प्रकाशित करने के बावजूद पुलिस थाना बज्जू द्वारा इस संबंध में कार्रवाई नहीं करना काफी गंभीर है।निवेदक- बरसलपुर हाउस बीकानेर

Anshuman Singh Bhati Team ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಆಗಸ್ಟ್ 14, 2019

जिस बुजुर्ग का पूरा शरीर कांप रहा है वो भला कैसे हथियार लेकर किसी के पीछे दौड लगा सकता है। भाटी के घेराव के दौरान मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को कहा कि पुलिस का काम तो हम करते है। पुलिस तो बखेडा कर देती है,जिससे शांति भंग होती है। पुलिसकर्मी केवल अपनी सफाई देते नजर आए। इस बीच, पता चला है कि पुलिस प्रशासन ने पूर्व मंत्री भाटी को आश्‍वस्‍त किया है कि इस मामले में दोषी जनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद भाटी ने घेराव खत्‍म किया।