>


बीकानेर । 33 जिलों के जिला समन्वयकों की पीटीईटी 2020 की तैयारियों के सम्बंध में शनिवार को मीटिंग आयोजित की गई। बैठक में सभी सदस्यों ने परीक्षा के संचालन से सम्बंधित विभिन्न पहल्लूओं पर विचार-विमर्श किया।
बैठक में डूंगर महाविद्यालय प्राचार्य डाॅ. सतीश कौशिक ने सभी आगन्तुकों का स्वागत किया एवं उनसे पीटीईटी-2020 की परीक्षा में पूर्व वर्ष की भांति रचनात्मक सहयोग की अपील की।सह-समन्वयक डाॅ. राकेश हर्ष ने जिला समन्वयकों को पूर्व परीक्षा प्रणाली से अवगत कराया व जिला समन्वयकों का उनके दायित्व के संबंध में विस्तार से अवगत कराया।

समन्वयक डाॅ. जी.पी.सिंह ने परीक्षा सम्बंधी आॅन लाईन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के बारे में जिला समन्वयकों को समझाया एवं इस सम्बंध में उनके समस्त प्रश्नों का स्पष्टीकरण दिया। डाॅ. सिंह ने बताया कि पीटीईटी-2020 के आवेदन हेतु अन्तिम तिथि 20 मार्च हैं। अभी तक पीटीईटी-2020 हेतु लगभग चार लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया हैं। सभी जिला समन्वयकों ने पीटीईटी-2020 समन्वयक एवं प्राचार्य, डूंगर महाविद्यालय, बीकानेर को परीक्षा में पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया। प्राचार्य, राजकीय महाविद्यालय, शिशिर शर्मा ने सभी आगन्तुकों का धन्यवाद ज्ञापित किया।