>


जयपुर: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला राजस्थान सियासी घमासान पर सोमवार रात को मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि मंगलवार सुबह 10 बजे कांग्रेस विधायक दल की एक बार फिर से बैठक बुलाई गई है. जिसमें सभी कांग्रेस के विधायकों को बुला गया है. इसमें डिप्टी सीएम सचिन पायलट समेत उनके खेम के विधायकों को भी बैठक में शामिल होने के लिए अपील की है.

उन्होंने कहा कि बैठक के लिए सचिन पायलट आने के लिए पत्र लिखकर अनुरोध किया गया है. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि गहलोत सरकार के पास कुल 109 विधायक है, जो पूर्ण बहुमत है. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट समेत सभी विधायकों को एक और मौका दिया जा रहा है. जो भी मामला है उसका हल बैठकर निकाला जाएं.रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आज सुबह हमने मीडिया के माध्यम से अपील की थी.

जयपुर आने को कहा था बाहर गए विधायकों:
जो विधायक बाहर गए हुए उनको सीएमआर में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में बुलाने की अपील की थी. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट सहित सभी विधायकों को जयपुर आने के लिए कहा था. साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी मामला है, उसका हल बैठ कर ही निकाला जा सकता है. साथ ही कहा कि सोनिया और राहुल गांधी के दरवाजे हमेशा बातचीत के लिए खुले हैं. इस प्रेसवार्ता में अविनाश पांडे,रणदीप सुरजेवाला और अजय माकन मौजूद रहे.