चुरू । जिले के सादुलपुर में 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसके बाद बच्ची को जिंदा दफनाने की कोशिश भी की गई। मामला सोमवार रात का है। जब बच्ची मां के लिए दवाई लेने बाजार गई थी। इस दौरान आरोपी उसे उठा ले गया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम अकरम बताया जा रहा है।
मामला सादुलपुर में स्वामियों की ढाणी का है। जहां मां की तबीयत खराब होने पर बच्ची दवाई लेने बाजार गई थी। इस दौरान आरोपी ने उसे रास्ते से उठा लिया और खाली मकान में ले जाकर घटना को अंजाम दिया। अपने अपराध को छिपाने के लिए आरोपी ने बेहोश बच्ची को मरा जानकर उसके ऊपर पत्थर और मिट्टी डालकर दफनाने की कोशिश भी की।
देर रात बच्ची को होश आने के बाद उसने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू किया। इसके कारण मकान के आसपास रहने वाले लोगों की नींद खुली और वो मौके पर पहुंचे। लोगों ने बच्ची को पत्थरों से बाहर निकालकर सोनी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बच्ची की जानकारी के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
बच्ची के शरीर पर मिले चोट के निशान
अस्पातल में इलाज के दौरान बच्ची के शरीर पर चोट के निशान भी मिले। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म से पहले आरोपी ने बच्ची के साथ मारपीट भी की।